शुरुआती के लिए दिन व्यापार रणनीतियों - उन्नत व्यापारी







+

शुरुआती 038 के लिए दिन व्यापार रणनीतियों; उन्नत व्यापारी अधिकांश दिन व्यापार रणनीतियों बाजार में वे चाहिए जिस तरह से न देखो। वास्तव में शेयर बाजार में पैसा बनाने के लिए और करने के लिए आप पर विचार करना है कि कुछ बातें कर रहे हैं बहुत अच्छी तरह से करते हैं; जोखिम प्रबंधन, लाभ, और ज्यादातर समय जीतता है कि एक अच्छा दिन ट्रेडिंग रणनीति। सभी बार जीत है कि वहाँ से बाहर किसी भी रणनीति वहाँ नहीं कर रहे हैं। मैं अपने दिन के कारोबार के वेबसाइट, TheDayTradingAcademy के माध्यम से मेरी व्यक्तिगत दिन के कारोबार के परिणामों को साझा। मैं बाजार में काम करता है और यह करता है जिस तरह से चलता है कि कैसे कैसे तुम बहुत महत्वपूर्ण समझने के लिए कर सकते हैं कि संभव के रूप में सरल रूप में चीजों को रखने के लिए। इसकी नहीं संकेतक, इसके बारे में नहीं फैंसी रंग, अपनी नहीं के बारे में स्वत साजिश रचने संकेतकों के बारे में। आप वास्तव में बाजार में काम करता है और बाजार में लगभग हर रोज जब आप सक्षम दिन व्यापार और जब तक चलता रहता है कि कैसे में रुचि करने में सक्षम हैं कैसे समझते हैं। मेरा दिन ट्रेडिंग रणनीति के लिए कुछ भागों रहे हैं: व्यापार सख्ती से वायदा व्यापार केवल दो बाजारों ई मिनी सपा 500 क्रूड ऑयल केवल दो चार्ट को देखो 3 सूचक (हाँ यह बात है) लक्ष्य: लाभदायक हर रोज होने के लिए जब मैं पहली बार व्यापार शुरू कर दिया जब मैं $ 7000 से अधिक costed कि एक सॉफ्टवेयर प्रोग्राम खरीदा है। मुझे लगता है कि सॉफ्टवेयर प्रोग्राम के भीतर मैं मुक्त करने के लिए ऑनलाइन मिल सकता है कि सब कुछ पता था। मैं दिन के कारोबार के लिए और क्या आप वास्तव में दिन भर के कारोबार करने की जरूरत के बारे में पारदर्शी होना चाहता था क्योंकि मैं दिन ट्रेडिंग अकादमी के माध्यम से प्रशिक्षण के लोगों को शुरू कर दिया। आप इस भटक व्यापारी वेबसाइट देख सकते हैं। मैं दुनिया भर की यात्रा और दिन के कारोबार के द्वारा अपने आप को समर्थन करते हैं। इसकी नहीं के रूप में मुश्किल से लोगों को यह लगता है कि लेकिन आप ध्यान केंद्रित करने और आप सफल होने के लिए काम में डाल दिया है कि यह सुनिश्चित करना है कर के रूप में। youre शुरू कर दिन के कारोबार पर विचार कर रही है, तो मैं तुम्हें TheDayTradingAcademy पर मेरा दिन ट्रेडिंग अकादमी वेबसाइट बाहर की जाँच और नीचे मेरी मुफ्त ई-मेल समाचार पत्र के लिए साइन अप अनुशंसा करते हैं: मैं विचार है कि आप यदि कोशिश करते हैं और शोर के सभी दूर ले, या कचरा करने के लिए था दो अलग अलग सॉफ्टवेयर प्लेटफार्मों, व्यापार स्टेशन और निंजा व्यापारी का एक संयोजन का उपयोग करें, और यह भी मैं वर्षों से सबसे सफल पाया है कि एक अलग संकेतकों का उपयोग होगा। मैं बाजार है जो महत्वपूर्ण whats पर ध्यान देना करने के लिए, मैं अपने 10 साल के कैरियर में उजागर किया गया है कि सब कुछ ले लिया सब फैंसी रंग छीन लिया और संभव के रूप में सरल रूप में सब कुछ दिया है। हम बाजार नहीं संकेतक व्यापार।